गुजरांवाला रैली के दौरान इमरान खान को गोली मारी, खतरे से बाहर

गुजरांवाला रैली के दौरान इमरान खान को गोली मारी, खतरे से बाहर



कई स्थानीय समाचार चैनलों ने बताया कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान गुरुवार को गुजरांवाला शहर में उनके स्वागत शिविर में गोली लगने से घायल हो गए थे।


पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेता फवाद चौधरी ने घटना के बाद आज टीवी को दिए एक साक्षात्कार में पुष्टि की कि पूर्व पीएम के पैर में गोली लगी थी। उन्होंने कहा कि तीन अन्य नेता भी घायल हुए हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खान के पैर में गोली लगी थी, जब वह इस्लामाबाद की ओर एक विरोध मार्च का नेतृत्व कर रहे थे, लेकिन वह खतरे से बाहर थे।


घटना में घायल हुए लोगों में से एक वरिष्ठ नेता फैसल जावेद खान ने कहा कि उनके एक साथी सदस्य की भी मौत हो गई है, लेकिन इमरान खान खतरे से बाहर हैं।


खान की पार्टी के एक वरिष्ठ सदस्य फारुख हबीब ने भी कहा कि पूर्व पीएम घायल हो गए थे। उन्होंने ट्वीट किया, "कायरों ने दिखाया है कि इमरान खान घायल हैं, अल्लाह उनकी रक्षा करे, पूरे देश को इमरान खान के जीवन के लिए प्रार्थना करनी चाहिए।



घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, प्रधान मंत्री शहबाज शरीफ ने गुजरानुला, अल्लाहवाला चौक में गोलीबारी की निंदा की और घटना पर तत्काल रिपोर्ट के लिए कहा। शरीफ ने गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह को आईजी पुलिस और पंजाब के मुख्य सचिव से तत्काल रिपोर्ट मांगने का निर्देश दिया।


जियो टीवी के मुताबिक, गुजरांवाला के अल्लाहवाला चौक स्थित इमरान खान के रिसेप्शन कैंप पर गोलियां चलाई गईं. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इस्लामाबाद की ओर सरकार विरोधी लंबे मार्च का नेतृत्व कर रहे हैं।

Post a Comment

Hey leave your comment here😊

Previous Post Next Post
google.com, pub-4801157038032401, DIRECT, f08c47fec0942fa0
google.com, pub-4801157038032401, DIRECT, f08c47fec0942fa0